× sarakari result notifications web portal
job rojgar job notification portal

Goverment Education Sarkari Result Age Calculator Blog New
Login

Android App

07 June 2021

RRB NTPC Exam (3rd Phase) City Date Details


Exam-News/RRB NTPC Exam (3rd Phase) City Date Details by Editorial Team

RRB NTPC 3rd Phase Exam 2020 schedule: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) नॉन टेक्नीकल पॉपुलर कैटेगरी (NTPC) भर्ती परीक्षा के  तीसरे चरण की टियर -1 कंप्यूटर-आधारित परीक्षा (CBT) 31 जनवरी से 12 फरवरी तक आयोजित करेगा. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC Phase 3 Exam) तीसरे चरण 2020 की परीक्षा की डिटेल देख सकते हैं. 

रेलवे द्वारा जारी किए गए आधिकारिक नोटिस के अनुसार, इस अवधि के दौरान लगभग 28 लाख उम्मीदवारों के परीक्षा में शामिल होने की उम्मीद है. 

RRB NTPC परीक्षा के अगले स्लॉट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने सूचित किया है कि उम्मीदवारों के तीसरे बैच के लिए गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों (एनटीपीसी) में चयन के लिए परीक्षा 31 जनवरी से 12 फरवरी तक आयोजित की जाएगी।

आधिकारिक नोटिस में आगे कहा गया है कि भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की बड़ी संख्या को देखते हुए  NTPC CBT-1 को कई चरणों में आयोजित किया जा रहा है. कुल 1.26 करोड़ उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है. इनमें से लगभग 35,208 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. 

परीक्षा के शहर और तारीख को देखने और एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए मुफ्त यात्रा प्राधिकरण को डाउनलोड करने का लिंक 21 जनवरी 2021 को रात 9 बजे सभी आरआरबी वेबसाइटों पर उपलब्ध कराया जाएगा. 

             परीक्षा के एडमिट कार्ड कब होंगे जारी

परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से चार दिन पहले उपलब्ध किए जाएंगे. आदेश के अनुसार, तीसरे चरण में निर्धारित सभी उम्मीदवारों को उनके ऑनलाइन आवेदन में दिए गए ई-मेल और मोबाइल नंबरों पर आवश्यक जानकारी भी भेजी जा रही है.

RRB NTPC परीक्षा के अगले स्लॉट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने सूचित किया है कि उम्मीदवारों के तीसरे बैच के लिए गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों (एनटीपीसी) में चयन के लिए परीक्षा 31 जनवरी से 12 फरवरी के बीच आयोजित की जाएगी। लगभग 28 लाख उम्मीदवार परीक्षा में बैठेंगे, आरआरबी ने एनटीपीसी परीक्षा के बारे में कहा है।

Sarkari Result

1012

YOU MAY LIKE THESE POSTS

Question And Answers